कंगना रनौत ने सुशांत को लेकर दिया बड़ा बयान !!

0
79
kangana ranaut angry image
Image Source - Google | Image By - BehindwoodsTV

इसी दौरान बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं!

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत 34 वर्ष की अवस्था में स्वर्ग सिधार गए! उनके आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताई जाती है लेकिन डिप्रेशन की वजह साफ नहीं हो पाई है हालांकि कुछ दिनों से उन्होंने डिप्रेशन कम करने वाली दवा लेनी बंद कर दी थी ।

कंगना रनौत ने विडिओ में बताया

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को प्लान मर्डर बताया है! उन्होंने कहा कि सुशांत ने सोशल मीडिया पर कई दफा यह बताने की कोशिश की, कि इंडस्ट्री उन्हें अपना नहीं रही थी और ना ही बॉलीवुड की पार्टी में उन्हें इनवाइट करते थे।

Kangana ranaut twitter angry Video

इसी कड़ी में डायरेक्टर शेखर कपूर ने बॉलीवुड पर भड़ास निकाली!

काश मैं तुमसे बात कर पाता:- शेखर कपूर

मिस्टर इंडिया, दिल से, मासूम, नजर जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर शेखर राजपूत शायद उन लोगों को जानते हैं जिनकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे! उन्होंने ट्वीट कर लिखा:-तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे मुझे पता है मुझे उन लोगों की कहानी पता है जो तुम्हें नीचा दिखा रहा था, तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए भी देखा उसमें तुम्हारे साथ पिछले 6 महीने में रह पाता काश मैं तुमसे बात कर पाता तुम्हारे साथ जो हुआ वह आपके नहीं बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है!

अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हुआ कोई बड़ा सुपरस्टार:-

सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए उन्हें मुंबई के विले प्रले में आखरी विदाई दी गई। उनके पिता जी ने उन्हें मुखाग्नि दी। पिताजी आज पटना से सुशांत के चचेरे भाई जो विधायक है उनके साथ आए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान क्यूँ दी

सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ कूपर अस्पताल पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके अलावा कोई {बड़ा स्टार} उनकी शव यात्रा में शामिल नहीं हुआ | कई तो कोरोना की वजह से नहीं आए! हालांकि राजकुमार राव,रणवीर शोरी,विवेक ओबेरॉय,उदित नारायण,श्रद्धा कपूर,कृति सैनन ,सुनील शेट्टी अंतिम दर्शन के लिए आए थे|

सुशांत की गर्लफ्रेंड कौन है

सुशांत के बेटे ने पूछा सवाल:-

फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के बेटे का किरदार निभाने वाले मोहम्मद समद ने अपना बहुमूल्य जीवन खत्म करने पर हैरानी जाहिर की और पोस्ट किया और लिखा:- एक पढ़ा-लिखा आदमी ऐसा कैसे कर सकता है? इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। आप अपने पीछे कई अधूरे सवाल छोड़ गए, मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा और बहुत कुछ सीखना बाकी था। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं। मैं दुआ करता हूं कि भगवान आपको सबसे ऊंचा स्थान दे।आपकी आत्मा को शांति मिले सर….

 

 

आखरी कॉल महेश शेट्टी को किया था:-

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत ने आखरी कॉल पवित्र रिश्ता में साथी कलाकार रहे महेश शेट्टी जो की भाई की तरह थे, उन्हें किया था। हालांकि महेश ने बताया कि वह किसी वजह से उनका फोन कॉल नहीं उठा पाए।

सुशांत की 50 ख्वाहिशें:-

तकरीबन 9 महीने पहले सुशांत ने रंग-बिरंगे कर्मों से 50 ख्वाहिशों की सूची तैयार की थी जिनमें से कई अधूरी रह गई हैं। आइए हम आपको उनकी कुछ मुख्य ख्वाहिशें बताते हैं:- • हवाई जहाज उड़ाना बाएं हाथ से एक क्रिकेट मैच खेलना , •सानिया मिर्जा के साथ टेनिस खेलना,। चांद मंगल बृहस्पति शनि के चारों ओर 1 सप्ताह बिताना , 1000 तेल लगाना, एक सौ बच्चों को इसरो भेजना, कैलाश पर्वत पर ध्यान करना, वैदिक खगोल-विज्ञान के बारे में जानना, लंबोर्गिनी खरीदना चाहते थे, स्वामी विवेकानंद पर डॉक्यूमेंट्री, ट्रेन से यूरोप की सैर, 6 महीने में 6पैक्स एब्स, मुफ्त शिक्षा के लिए काम , महिलाओं को सेल्फ डिफेंस का प्रशिक्षण

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here