Pulwama Attack जैसी साजिश नाकाम!!

0
95
Image Source - Google | Image By - Flickr.com

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 2019 जैसी साजिश नाकाम हो गई है जिसमें करीब 40 से ज्यादा जवान 14 फरवरी को शहीद हो गए थे!

सफेद रंग की सेंट्रो कार में तकरीबन 40 से 45 kg IED explosives थी जिसे समय रहते Local Police, Army, Paramilitary के जवानों ने मिलकर आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया।

Video By Youtube – Navbharat Times

जब कल शाम जब पुलिस, आर्मी व सीआरपीएफ ने गाड़ी की खबर पाकर जब पहुंची तो एक वार्निंग फायर की जिससे आनन-फानन में ड्राइवर मौका-ए-वारदात पर गाड़ी को छोड़कर भाग गया। अगर यह साजिश कामयाब हो जाती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। NIA (National Investigation Agency) को जांच की कमान सौंपी गई है।

कश्मीर पुलिस के IG (Inspector General)विजय कुमार ने कहा कि पिछले कुछ समय से खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन एक हमला करने की साजिश रच रहे हैं और एक सेंट्रो कार में आईडी भर कर किसी समय हमला कर सकते हैं| कार में मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट लगाया गया था ।

कुछ दिनों पहले ही कश्मीर के Most Wanted जाकिर नायकू(कमांडर ऑफ टेरर ग्रुप ऑफ [हिजबुल मुजाहिद्दीन]) पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान मारा गया था|

जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है, तब भी आतंकवादी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे । भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हमेशा तैयार है!

Pulwama Quotes

तुमने एक बार फिर पुलवामा में घोर पाप कर हिन्दुस्तान को ललकारा है,
तुम नहीं जानते हो कि तुमने शेर की मांद में मुंह डाला है।

For Politics Related News Visit Here – Polity Press

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here