सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘ दिल बेचारा’ का इमोशनल ट्रेलर रिलीज ,कर देगी भावुक!!🥺

1
24

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल है। सुशांत के करोड़ों चाहने वाले फैन उनकी इस फिल्म के ट्रेलर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुशांत फिल्म में अभिनेत्री संजना को पेरिस घुमाने ले जाते हैं जहां वो एक डायलोग बोलते हैं:- ‘जन्म कब लेना है, मरना कब है ये हम तय नहीं करते हैं;लेकिन कैसे जीना है ये तय के सकते हैं!‘ यह डायलोग दिल को छू जाती है।

मस्ती ,रोमांस व दुख की है कहानी:-

सुशांत हमेशा की तरह हंसते- मुस्कुराते कॉलेज के स्टूडेंट हैं, जो कि एक लड़की पर अपना दिल हार देते हैं।हालांकि वह लड़की उसे सिर्फ अपना दोस्त मानती है। ट्रेलर का आखिरी लाइन पूरी फिल्म की बात कह जाता है:-‘ दिल बेचारा है friendzone का मारा!’

फिल्म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी! यह सभी के लिए फ्री है। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के ट्रिब्यूट के तौर पर यह ऐलान किया है!

इस फिल्म में सैफ अली खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में संगीत ए आर रहमान ने दिए हैं। व लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। यह फिल्म सुशांत के मित्र मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट की है। कहा जाता है कि सुशांत ने दोस्ती के लिए बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म साइन कर ली थी!

CBI जांच की मांग:-

पिछले महीने 14 जून को फांसी लगाकर उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।आत्महत्या का असली वजह अभी तक सामने नहीं आया। पुलिस अब भी संदेह के दायरे में सभी लोगो से पूछताछ कर रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर सुशांत के फन अब भी गुस्से में हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सुशांत की साजिश के तहत हत्या की गई है। कई कलाकार जैसे शेखर सुमन, सामने आकर उनसे एक के बाद एक फिल्म छिने जाने का खुलासा किया, इसलिए शक की सुई हत्या की ओर भी घूमती है। लोग उनके मौत कि CBI जांच की मांग कर रहे हैं!

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here